Sunday, November 18, 2018
Home > Story > Heart Touching Story In Hindi > बस एक दिन…प्रेम कहानी | Just One Day Love Story in Hindi

बस एक दिन…प्रेम कहानी | Just One Day Love Story in Hindi

Just One Day Love Story in Hindi
Just One Day Love Story in Hindi
Just One Day Love Story in Hindi

Just One Day Love Story in Hindi : एक लड़का और लड़की गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड थे. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. एक-दूसरे से मिले बिना और बातें किये बिना रह नहीं पाते थे.

एक दिन गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड से कहा, “डिअर, एक पूरे दिन तुम मुझसे मिले बिना, कॉल किये बिना, कोई मैसेज किया बिना रहकर दिखाओ. ये तुम्हारे लिए एक चैलेंज है. देखती हूँ कि तुम ये कर भी पाते हो या नहीं. अगर कर पाये, तो मेरा प्यार तुम्हारे लिए और बढ़ जायेगा.”

बॉयफ्रेंड ने वह चैलेंज स्वीकार कर लिया. दूसरे दिन वह उससे मिलने नहीं गया, न ही उसे कॉल और मैसेज किया. उस दिन वह बहुत खुश था कि अपनी गर्लफ्रेंड के दिए चैलेंज में वह जीत जायेगा. लेकिन इस बात से बेखबर था कि उसकी गर्लफ्रेंड कैंसर से मर रही है.

अगले दिन वह खुशी-खुशी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया. वह बहुत एक्साइटेड था उसे यह बताने के लिए कि देखो मैंने तुम्हारे बिना एक पूरा दिन रह कर दिखा दिया. लेकिन वहाँ पहुँचने पर उसे पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड की एक दिन पहले ही मौत हो गई है. वह उसके लिए एक लैटर छोड़कर गई थी, जिस पर लिखा था – “डिअर, तुमने एक दिन मेरे बिना रह कर दिखा दिया. अब से ऐसा रोज़ करना. आई लव यू”


आप पढ़ रहे थे – “Just One Day Love Story in Hindi” . इन Hindi Stories को भी अवश्य पढ़ें :

¤ प्रेम और शादी प्रेम कहानी

¤ मैं तो जानता हूँ प्रेम कहानी

¤ नमकीन कॉफ़ी प्रेम कहानी 

¤ खूबसूरत प्रेम कहानी

¤ एक सैनिक की दिल को छूने वाली कहानी

¤ तरजीह दिल को छूने वाली कहानी

दोस्तों, आपको “Just One Day Love Story in Hindi” कैसी लगी? आप अपने बहुमूल्य comments के माध्यम से हमें बता सकते है. धन्यवाद्.

One thought on “बस एक दिन…प्रेम कहानी | Just One Day Love Story in Hindi

Leave a Reply

Translate »
%d bloggers like this: